Bản tóm tắt này không có sẵn. Vui lòng nhấp vào đây để xem bài đăng.
hi 2 all ! its my 1st story.
meri landlord ki biwi bahut hi sexy hai ,main jis din se un builing me aaya meri to azar me wo chubh gayi.maine soch liya tha ki iski chut jarur marunga,magar thi wo land lord ki wife . to kuchh bhi karne ke pahle sochaa tha.waise main bada ho ya chhota sabse izaat se baat karta hu.aur meri yehi merit mujhe har chiz muhaiya kara deti hai.main hamesha usaase baat karne ka mauka dhudhata rahata tha.usaase baat bhi hoi thi.usase baat karte karte hum kafi ghul mil gay the. usaki age 33 ke aas pas hogi aur main 24 ka. par thi sali bahut hi sexy.uski chunchi kamal ki thi ghar me wo bra nahi pahti thi. subah me jab wo naha ke kapde sukhane chhat jati to main aksar use bolata tha ki aap bahut hi khubsurat lag rahi ho. ek din meri tabiyat kharab thi thoda bukhar tha main soya hua tha , wo kab uaper gayi pata hi nahi chal,wapasi me wo (usak naam shikha tha) mere kamre ka door khatkhatai. maine darwaja khola , uasane kaha kya hua aaj abhi tak soye huye ho,tabiyat to thik hai na, maine kaha haan thik hai , wo boli to abhi tak kyu soye ho, maine kaha wo kal raat ko aap mere sapne me aayi thi to aapko dekhate dekhate der ho gayi isliye abhi tak soya hua hu. wo boli sirf dekhoge ya kuchh karoge bhi,
usake itana hi kahte hi maine uski baah pakad ke ander khich liya or uski otho to chumane laga,ek haath se uske boob dabane laga. aadatan usane bra nahi pahni thi. maine usake smij ke niche hath daal ke usake dudh ko masane laga, wo bhi betahasah mujhe chum rahi thi mera land khada ho gaya tha aur usake chut se takara raha tha,, tabhi niche se usake pati ne awaj lagayi ,, apne pati ki awaz sun ke wo hadbada ke jane lagi. maine kaha khade land pe dhokha de ke ja rahi ho,,boli- dopahar me..phir wo chali gayi..
mera land to khada tha subah subah ab karu to kya karu main bath room gaya aur muth maar ke aa gaya..
us sin maine office me bukhar ka bahana kar ke chhutti le li
dopahar me main apne computer pe baitha Blue film dekha raha tha .mera pith darwaje ki taraf tha. main darwaja band karna bhul gaya tha, pata nahi shikha kab sse khadi hoke wo bhi film dekh rahi thi..maine apne paint ka chain khol ke apne land ko sahala raha tha, achanak pichhe se wo jor se chillai “YA KYA KAR RAHE HO” main dar gaya ki kaun aa gaya bahi. mujhe darte dekh wo jor jor se hasne lagai . use haste dekh ke mujhe guss aa gaya , main utha aur uski bah pakad ke palang pe dhakel diya,darwaja band kar ke wapsa palata to dekha wo khadi thi. usane t-shart pahan rakha tha. main usake pas jaake use pakad ke bed pe gir gaya wo mere niche dab gayi,boli- maroge kya. maine kaha marunga nahi chodunga.
maine usake t-shairt nikal diya . wo boli itb=ni jaldi kya hai. koi nahi aane waala abhi shaam tak. maine kaha tabhi to jaldi kar raha hu ku koi aa na jaye. maine uska saya utha diya . baap re uske chut me to bade bade baal the ,, maine kaha yaha bhi nariyal ka tel lagati ho kya. wo boli nahi yaha to main shampoo lagati hu, dandruf free…mine usake boob ko dabana shuru kiya usake sharir pe sirf saya tha maine use bhi nikal diya. usake otho ko chume ja raha tha..usane puchha tum bahut sexy type ke ladke ho aate hi mujhpe dore dalne lage the.. amiane kaaha haa tum itni sexy ho koi bhi jawan chhora dore dalne lagega,,,,,,,,maine uski chu t me ungali dali wo sitkar karne lagi aaahhhh!!!!!!! dono ungali dalo.. maine 2 ungali daal ke ander bahar karne laga. wo aaknhe band karne lagi ..min usake otho ko chuse ja raha tha ..wakai me aurat ke lips bahut mithe hote hain.bahut hi mithe .usane mere paint khol dale aur mere land ko apne hathe se shake karne lagi … miane usaki chut me ungali karna chhod ke uske boob daba raha tha….. phir maine us bed pe sula diya aur usake chut me jibh ghumane laga wo madhosh hui ja rahi thi usne mera land chudsana chaha main 69 ki position me ho gaya.. wo mere land ko apne muh se suck karne lagi ,,yaar pahli baar koi mera laund muh se suck kar raha tha mera to halat kharab hone laga khud pe controll jaise khone laga tha main,,,maine usake chut chatna chood ke bed pe let gaya ab wo mere upar aa gayi aur mere land ko chusane lagi ab main dubara se usake chut ko chatne laga .ab main usake waise chusane laga jaise main usake chut ke ander ka maal pina chahta hu, is pe wo karahane lahai aaaaahhhhhhhhhh manuj….tum to jaan hi le loge…. aur jor se chusooooo….. pi jao mere ander ka sara maal…..aah ab saha nahi jaat ab chodo mujhe ab mat satao maine kaha sali tu mere ko dara diya tha teri sari shokhi nikalunga,,,, boli wo baad me nikal lena abhi land lagaooo….
MAINE BHI EK AGYA KARI BACHCHHE KI TARAH USAKI BAAT MAAN LI. apne land ko uke chut pe rakha ke khub zor se dhakka diya. mera 8 inch ka land pura ka pura usake chut me ghus gaya wo chikh padi- uuuuuuuiiiiiiiii maaaaaaaa…..saaale madarchod tune isaase pahle kisi ko nahi choda hai kya, ooooo maaa saale ne to jaan le li…… maine kuchh nahi kaha apna land usake chut me daale raha ..usake otho ko chusane laga ..usake boob daba raha tha thodi der me usaka dard kam hua to wo bhi mujhe kiss karne lagi phir main main lannd ko ander bahar karne laga'’. dhire dhire maine apni speed bada di..wo bhi apna gand utha utha ke chudwa rahi thi,
maine uske dudh ko muh me leke chus raha tha acha maine use nipple pe dant kaat liya wo phir chikh padi -saale tu meri jaan le lega.. maine dubara se daant kaata to wo hasne lagi -boli manoge nahi, mujhe thik se chodo main tumhari makam malkin hu, thik se nahi choda to ghar se nikal dungi,,
ab main thak gaya tha thoda main bed pe late gaya wo mere uper aa gayi aur gand hila hila ke chudane lagi pure kamre me fach fach ki awaz aa rahi thi uski chut ne pahi chhod diya tha. thodi der me wo thak ke boli main to thak gayi
main ne ab use doggy banane ko kaha aur apna land uski chut me daal diya ab usaki kamar pakad ke aage pichhe karne laga pure zor zor se wo chikh rahi thi chodo jor se chodo meri chut fad do,. uske muh se ajab si awaz nikal rahi thi. uhhhh aaahhhh aurz or se main pure speed se use chode jaraha tha. wo boli main jhadne wali hu –maine apna speed kam nahi kiya usi speed se use chodata raaha .thodi der me wo dhili hone lagi usake chut me pani chhod diya . uhhhhhh wo karahi. ab main bhi jhadne wala tha maine puchha mera maal nikale wala hai kya karu .. chut ki amanat chut me dallo -wo boli.
maine apna sara maal usake chut me hi gira diya .
aur main uski chut me hi land dale usake uper dher ho gaya. wo boli tum saale bahut harami ho .meri chut hi faad di. main usake dubara kiss karne laga usake boob daba raha tha mera land phir se khada hone laga tha.
wo boli an nahi abhi usne mana kar diya boli ki ek baar jayada karne pe interes khatm ho jata hai.. mujhe guss aya maine usake chut me ladna ka jo pahale se (jo usake chut me tha) zor se dhakka mara
wo karahane lagi tabhi darwaqje pe bell baji shikha jaldi se uthi aur kapde pahanae lagi..
maine use nahi roka . wo kapde pahan ke chali gayi main bhi kapde pahane laga.
thodi der me meian niche gaya to shikha ki koi saheli aayi thi. mujhe niche aate dekh usaki saheli mujhe ajib si nigaho se dekh rahi thi….
main bahar chala gaya.
usaki wo saheli bhi mujhase chudi maagr wo kahani baad me likhunga
ye kahani kaisi thi
mail me at—- 456nancy@gmail.com
wese to mera name hi kafi hai gujarat ki ladies ki pussy me halchal peda karne ke liye vese aap sabhi dost muje jante hi ho ha aagar koi nahi janta to janle ki i am 24 old 5.11ft hight with stong dick to dosto aap logone muje bahot mail kiye our kuch dosto ke sath mene enjoy bhi kiya thx to all. But meri stories only for femail so boys plz dont mail me and dont ask me about and lady tum sab aapne liye khud dhundho i can’t help u ha magar femails ke mail most welcome aap to mera mail adress jantihi ho ladys vese jo nahi janti vo janle pkalpesh2002@yahoo.co.in to dosto me aapko jyada bor na karte huye storie par leke jata hu jese mene bataya ki muje bahot se mail aate hai vese hi ek din ek mail aaya our mujse kaha ki contact me to me ne reply kiya our online time diya dosto aap yakin nahi karoge usne mere reply ke liye 6 hours online weit kiya tha (usne badme bataya) our me use mail karke aapna pc bandh hi kar raha thaki uska reply mail on this spot aaya our usi waqt hum on line mile, me ne use pucha who are u?
And asl plz usne bataya ki me 24 maried housewife ho our aapki story muje bahot pasand aai mene pucha mene to bahot story likhi hai aapko konsi pasand aai usne kaha ki vo suhag rat vali mene use kaha thx to read my stories to boliye me aap ke liye kya kar sakta hu? Usne kaha ki aap jante hi ho mene kaha sorry i dont know what are u say? Usne kaha muje batane me sarm aati hai mene kaha lisen to me aap ke our mere bich jo bat hogi vo kisi tisre ko pata nahi chalegi (bad me usine muje kaha tha ki u right my stories on iss but chenged name) usne kaha i want to meat u and enjoy with u mene kaha what enjoy se aapka matlab kya hai? Usne kaha tum bade fast ho paheli hi mulakat me meri sari sarm nikal di. ok i want to enjoy wit u sex mene kaha ok tell me when and where we meat? Usne kaha i dont know u tell mene kaha fast tell me what’s your name and where are u stay? Usne kaha my neme is payal and i stay in gujarat (aap samaj hi gaye honge ki ye nam badla huva hai) mene kaha aapke ghar me kon kon hai usne kaha me and my hubby mene kaha to kya problem hai tumare ghar par hi milte hai usne kaha no muje bahot dar lagata hai mene kaha so well u tell me where we meat?
Usne kaha kisi hotal me mene kaha dekho hotal se home jyada safty raheti hai after some miniets usne kaha ok next tuesday ko mere huby bisness ke kam se out of station jane vale hai to u give me your phon no i call u mene kaha thik hai my no is. Usne kaha thx our vo offline ho gai our tuesday ko usne muje phone kiya uski voice bahot hi sexy thi uski bat karneka andaj bhi kafi sexy tha usne kaha ki mere huby 12 pm ko bahar jane vale he tum 1 baje aajavo our aapna adress diya me thik uske diye huye time par uske ghar par pahocha our dorbell bajai to usne darvaja khola meto use dekhta hi rah gaya kya look tha uska 5.10ft hight averge body light fair colour and see looking sex bom meto use dekhtahi rah gaya usne kaha what? Mene krishna usne ha me sar hilaya mene kaha i am sunil to usne muje with smail wel come kiya our hum under gaye our usne door lock kar diya uska flat kafi sandar tha usne muje siting room me beth ne ko kaha our vo pani lene kichan me chali gai.
Usne sadi nevel ke niche se bandh rakhi thi our jab vo chal rahi thi to uski back side backless blaus hone ki vajase kya kayamat dha rahi thi vo pani leke aai our pucha ghar dhoondh ne me koi pare sani to nahi hui me ne kaha dear me isi saher me raheta hu kya paresani hoti phir usne kaha well kya piyoge tea coffy ya some coldrinks me ne kaha dear aaj me tumko pine ke mood me hu to vo ek mithi si mus kan ke sath aapni aankhe bandh ki our apne hoth aage kiye our kaha lo dear pilo it’s very hot mene kaha sure our hum french kiss karne lage me ek hath se uske balo gardan our beck ko sahelane laga our dusre hath se uski jange sahelane laga our hamare lips our trunck ek dusreme samagaye 15 kiss karne ke bad usne kaha kalp aaha nahi bedroom me chalo mene kaha let’s go dear phir vo muje bedroom me legai our vo age chal rahi thi our me uske phiche bedroome jake mene use pichese pakad kar aapne se jakad liya our uske boobs dabane laga our uski gardan our solder pe kiss karne laga dhire se uske kan pe love bite kiya to til mila uthi our ghum ke mere sinese lipat gai me uski back our hips ko sahelata raha our vo muje kaske pakde hadi rahi phir mene uska chahera jo mere sine me.
Usne chupa liye tha vo upar kiya our hum kiss karne lage mene uske boobs sahelate sahlate uski sadi utar di our blouse ke upar se uske boobs dabane laga vo aaaaaaaaahhhh aaaaaaaaaaahh karne lagi phir mene ek hath uske peticot ke upar se uski pussy pe rakha to vo pahele sehi gili ho gai thi mene pussy ko thoda sahelaya phir uske blouse our peticot ko utar diya our vo mere samne only bra our penty me khadi khule resmi bal esa lagta tha ki koi marbel ka stechyu ho vo kisi philm me kaha hai na ki ye vo booth he jiske samne ek sipahi aapni talvar ek sahensah aapna taj our ek sayar aapna dil nikal ke rakhde vese hi kamal ki lagrahi thi payal ko mene use sar se lekar pav tak body har ek part ko chuma vo mere har ek kiss pe sisksi jati thi phir vo boli ke muje our mat tadpavo dear ab mujse sabr nahi hota usne mere sare kapde fatafat nikal diye our meri body ko apne hatho se sahelake mere dick ko pakad ke sahelane lagi our niche ghutno ke bal beth ke mere loude ko mume leke alpenlibe loly pop ki tarah choosne lagi muje bhi bada maza aa raha tha dosto puri botal ka nasa charaha tha me madhos huva jarha tha kya batau kya halt hui thi meri uske lund choosnese.
Phir mene use uthaya our hum bed pe gaye mene uski bra our penty utar di our usko leta kar use kiss kiya phir uske boobs kya kaya mat the use dabaya our uski nipal ko choosa jab me uski nipal pe apni jibh ghumata tha tab vo aaahhhhhhh cccccccchusooooooooooo our dabavooooooooo aaaaaaaaaaaaa maza aaaaaaaaaaa rahhhhh aaaaaaaaahe dear sach kahu dosto vo itani fair thi ki jab mene uske boobs dabaye tho vo ekdum lal hogaye phir thoda niche hokar mene uski neveal me jibh ghumai to vo mere balo ko pakad kar muje hatane lagi phir me thoda our niche huva our uske dono legs ko kol kar uski chooth pe mene apane hoth rahe our kiss kiya vo boli kitana tadpa rahe ho kalp plz jaldi se khajavo ise me uski clien saved chooth ko bade maze lekar chat ne laga meri jibh se hi vo do bar jar gayi uski aavaje sun kar to muje aesa laga ki vo jindgi me paheli bar chuda rahi ho esa react kar rahi thi usne kaha ki tumne to muje suck kar ke hi dhila kar diya mene kaha meri jan tume enjoy hi to karna tha na bolo huva ki nahi enjoy usne kaha ha bahot phir me side me let gaya our vo mere lund ko thodi der choos ne ke bad mere lund ke upar savar ho gai kya strok laga rahi thi vo.
Dosto jab vo mera lund apni chooth me liye age piche ho rahi thi our aaahhhh come on ccccoooome ooonnnnn aaahhh kar rahi thi uske boobs jo uchal rahe the use dekh kar mera sex pawor our badh gaya vo mere sine ko sahelate huye strok kar rahi thi our sath sath me kiss bhi kar rahi thi our me uske gore gore boobs bhi daba raha tha vo to aaaaahhh aaaaaaaaahhhhhh cooooom onnnn fuck dear come on fuck kar rahi thi samaj me nahi aaraha tha ki vo muje chod rahi hai ya me use chod raha hu vo ese hi do bar jar gai our boli bus aab our nahi to mene kaha dear abhi to tumara hi huva hai mera to kuch enjoy ment karo to vo side me so gai our me uske upar chad gaya our uski lal lal pussy me lund dalkar use chod ne laga thodi der me mera bhi nikal ne vala tha to me ne kaha ki i am come usne kaha dont very undar hi dal do me tablets le chuki hu our me use chod te chod te uski pussy me hi jar gaya mere cum se uski pussy chikani hogai phir hum relex hokar bed pe let gaye ek dusre ko chipak kar.
Phir mene usse pucha ki dear tum kya aapane pati se setisfyd nahi ho kya to usne kaha ki me aapne pati se bahot setisfyd hoo to mene puchha to tum mere sath enjoy karna kyu chahti thi to usne kaha ki roj ek hi tarikeke sex se bor ho gai thi to socha kuch difrant tray karu to mene kaha to kesa raha to boli i am very happy to mene kaha jisko jo chahiye vo mil hi jata hai to boli but we are never do this again to mene use kaha ki dear jo tumari marji phir hum bathroome jakar fresh huye our phir me kapade pahen meri fee lekar vapas chala aaya our phir hum ek dusre ko bhul gaye nahi kabhi usne muje contect kiya nahi mene kabhi to lady aapko ye kahani kesi lagi jaroor bataiyega yad hena
pkalpesh2002@yahoo.co.in ha kuch lady ke mail me vairus hote he jiske karan vo open nahi hote to plz check abour it mail me sirf write kare koi attechment file na bheje ok.
अपने भाईयो का लण्ड लेने वाली मेरी प्यारी बहनो और अपनी बहनो की गांड मारने वाले मादरचोद भाईयो !
कैसे हैं आप?
उम्मीद करती हूँ कि आप अपने घर में चोदने के काम में पूरी तरह से लगे हुए हो।
मेरा नाम अंकिता है और मैं चोदपुर ओह ! सॉरी ! जोधपुर में रहती हूँ। मेरी पिछली कहानी पर मुझे काफी मेल आये और मैंने सबके जवाब दिए। आपने मेरी अभी तक सभी कहानियाँ पढ़ी होगी और मुझे अपने ख्यालो में बुलाकर और सोच कर बहुत सोच कर मुट्ठ मारते होंगे और मुझे चोदते होंगे। आप सब लोग इसी तरह मेरी कहानियाँ पढ़ा कीजिये और मेरा नाम लेकर मुठ मारा कीजिए।
खैर मैं सारी बातों को छोड़कर अपनी असली औकात मतलब कहानी पर आती हूँ।
मेरा फिगर ३२-२८-३४ है और किसी वजह से छोटी उम्र में ही सैक्स की तरफ ज्यादा ध्यान देने लगी। वैसे तो मेरा स्थाई घर जयपुर में है लेकिन मैं जोधपुर में मेरे भाई के साथ रहती हूँ। मै और मेरा भाई लगभग रोज चुदाई करते है। अब तो ये हाल है कि मैं दिन में एक बार जब तक भाई से चुद नहीं लेती मुझे नींद नहीं आती है। मैंने अपने भाई के अलावा किसी और से चुदाई नहीं की है।
मेरे भाई का नाम अंकित है। जब उसने मुझे पहली बार चोदा तो मेरी उम्र १८ साल थी। लेकिन उस उम्र में भी मैं जवान औरतों को मात दे रही थी। मेरे स्तनों का आकार तो सामान्य ही था लेकिन थे बहुत ही टाईट व तीखे। मेरा फिगर देखकर बड़े लोगों व बूढ़े लोगों का भी लण्ड खड़ा हो जाता था।
जब मैं कक्षा १० में थी तो तभी मैं और भईया अलग जोधपुर में रहने लग गये थे। भईया ने मुझे बड़े प्यार से पाला था।
एक दिन स्कूल से आकर मैने भईया से कहा- भईया स्कूल के वार्षिक फंक्शन में मैंने डांस करना है और ड्रेस कोड साड़ी है इसलिये मुझे साड़ी पहन कर जाना होगा, लेकिन मुझे साड़ी पहनना नहीं आता है और मेरे पास कोई अच्छी साड़ी भी नहीं है।
तो भईया कहा- अपनी नई साड़ी पहन लो !
मैंने कहा- हाँ ! लेकिन ब्लाउज और पेटीकोट तो मुझे नहीं आयेगे !
भईया ने कहा- ठीक है तेरे लिये बाजार से नया ब्लाउज और पेटीकोट ले आउँगा।
मैने कहा- ठीक है भईया ! पर पहले आप मुझे साड़ी पहनना सिखा दीजिये। जिस पर भईया ने मुझको साड़ी लाने को कहा। तो मै भाग कर कमरे में गई और साड़ी लेकर आई। मैंने उस समय टी-शर्ट और जीन्स पहन रखी थी। मैने अपना टी-शर्ट उपर कर दिया तो मेरा गोरा पेट भईया की आंखो के सामने था। मेरा गोरा पेट देखकर भईया की आंखो में वासना चमकने लगी, उसके मन में बुरे बुरे ख्याल आने लगे। उसने धीरे से मेरे पेट पर हाथ फिराया तो मैं हंसने लगी।
भईया ने कहा- हंस क्यो रही हो?
मैं बोली- कुछ नहीं ! ऐसे ही ! गुदगुदी हो रही है।
भईया ने मेरे कमर पर साड़ी लपेटी लेकिन कपड़े पहने होने के कारण साड़ी मेरे बदन पर ठीक नहीं हो पा रही थी।
भईया ने मुझे कहा- अंकिता ! तुम अपने कपड़े, अपनी पैन्ट उतारो !
मैने कहा- क्यों?
तो भईया ने कहा- इसलिये, क्योंकि साड़ी ठीक से नहीं आ पा रही है।
तो मैंने अपनी पैन्ट उतार दी। उस समय मैने गुलाबी रंग की पेन्टी पहनी थी। मै अपने भाई के सामने पेन्टी में थी।
मैंने कहा- जल्दी करो ना ! मेरे हाथ दुख रहे हैं क्योंकि मैं अपने हाथो से अपना टी-शर्ट उपर किये हुए खड़ी थी।
भईया ने मुझे कहा- तुम अपना टी-शर्ट उतार दो तो मै तुम्हें साड़ी पहना सिखाउंगा।
तो मैने अपने बटन को खोल कर टीशर्ट उतार दिया। अब मैं केवल ब्रा और पेन्टी में ही थी। भईया खड़ा रह कर मेरे बदन के आस पास साड़ी लपेटने लगा। भईया का हाथ मेरे बदन पर बार बार छू रहा था। जैसे तैसे भईया मुझे साड़ी पहनाई। फिर भईया ने कहा- देखो अंकिता जाकर आईने में ! साड़ी ठीक से बन्धी है या नहीं।
मै अपने कमरे में गई तथा आईने में अपने आप को देखने लगी। जब भईया बेडरूम में आया तो मै केवल ब्रा और पेन्टी में थी तथा केवल एक साड़ी लपेटे हुए थी।
तभी भईया ने मुझे कहा- अंकिता ! अगर तुम बुरा न मानो तो एक बात कहूं? तुम्हारा एक स्तन छोटा और एक बड़ा है।
तो मैं गौर से देखने लगी, फिर बोली- नहीं दोनों बराबर हैं ! मैने अपना साड़ी का पल्लू हटा कर दिखाया।
तो भईया ने कहा- नहीं तुम्हें साड़ी पहनकर दिखाई नहीं दे रहा है।
मैने कहा- इससे क्या होगा?
तो भईया ने मुझे कहा- ये परेशानी तुमको तुम्हारी शादी के बाद आयेगी, जब तुम्हारा पति तुम्हारे दोनों स्तन बराबर नहीं पायेगा तो बड़ा नाराज होगा, और हाँ इससे तुम्हारी खूबसूरती भी कम हो जायेगी।
तो मैने कहा- भईया !अब मैं क्या करूँ? ये ठीक नहीं हो पायेंगे क्या?
भईया ने कहा- ठीक तो हो जायेगे लेकिन तुम्हें कहे अनुसार इलाज करना पड़ेगा और इसका इलाज केवल मालिश के द्वारा ही होगा।
तो मैने भईया से कहा- भईया ! आप प्लीज इसे ठीक कर दीजिये ना !
तो भईया ने मुझे कहा- अंकिता ! तुम एक काम करो तुम साड़ी उतार कर बिस्तर पर लेट जाओ, मैं तुम्हारी अभी मालिश कर देता हूँ।
फिर मैं अपनी साड़ी उतार कर बिस्तर पर लेट गई। भईया ने अलमारी में से तेल की शीशी निकाली और बिस्तर पर मेरे पास आकर बैठ गया और कहा- तुम अपनी ब्रा उतार दो, नहीं तो तेल से खराब हो जायेगी।
मैने जल्दी से अपनी ब्रा को उतार दिया और अब मै मेरे भईया के सामने केवल पेन्टी में ही थी। भईया ने अपने हाथ में तेल ले कर फिर मेरे स्तनों पर लगाया और मेरे स्तनों की मालिश करने लगा। मैं अपनी आंखों को बंद किये हुए लेटी थी। भईया मेरे कच्चे और हल्के गुलाबी रंग के स्तन व उनके चूचुकों को मसल रहा था। पहली बार किसी लड़के ने मेरे स्तनों को हाथ लगाया था और वह मालिश कर रहा था। इस कारण से मुझे अजीब सा नशा छाने लगा।
तभी भईया ने मेरे गुलाबी चूचुक को अपने अंगूठे व उंगली के बीच में लेकर जोर से दबा दिया तो मै जोर से बुरी तरह चिल्ला उठी और बोली- आ आआ हहहहहहहह भईया इतनी जोर से नहीं ! आराम से !
इसके बाद तो मै अपने होश खोती जा रही थी तथा आसमान में उड़ने लगी थी लेकिन मेरा कोई गलत काम का मन नहीं था। लेकिन भईया मुझको पूरी तरह तैयार करके चोदने में मूड में था। करीब २० मिनट मालिश करने के बाद भईया ने मुझे कहा- अंकिता तुम्हारे स्तन अभी थोड़े ठीक हुए हैं लेकिन अगर तुम बुरा न मानो तो मैं तुम्हारी पूसी भी देख लूँ ताकि उसमें भी कोई परेशानी तो नहीं है।
तो मैने कहा- इसमें पूछने की कोई बात नहीं ! आप मेरे भईया है आप मेरा बुरा थोड़े ही करेंगे।
भईया उस समय भी कपड़े पहने हुए थे। मैने देखा कि भईया के कपडो पर भी तेल लग गया है। भइया उठे और अपने कपड़े निकाल दिये। मैने पूछा तो कहा कि मेरे कपड़ों पर तेल लग गया है, बदलने है। अब भईया मेरे सामने सिर्फ अन्डरवीयर में थे।
मैने भईया से कहा- भईया ! आप अपना अण्डरवीयर निकाल दो, नहीं तो ये भी गन्दा हो जायेगा।
तो भईया ने जल्दी से अपनी अण्डरवीयर उतार दी। भईया का लण्ड में लहराने लगा तो मैने भईया से पूछा- ये क्या है?
तो उसने कहा- यह लन्ड है और अंग्रेजी में इसको पेनिस कहते है और हम दोनो इसी पेनिस की वजह से इस दुनिया में आये हैं।
मैने पूछा- इससे क्या होता है?
भईया ने कहा- इससे चूत की शेप और साईज ठीक किया जाता है।
तो मैने मासूमियत से कहा- भईया ! क्या आप मेरी चूत की शेप भी ठीक करेंगे?
वह बोला- हाँ ! लेकिन पहले मैं यह देख तो लूँ कि तुम्हारी चूत ठीक है भी या नहीं ?
यह बोलकर उसने मुझे मेरी पेन्टी उतारने को कहा तो मैंने अपनी पेन्टी उतार दी। फिर भईया ने मेरे दोनों पैर फैला दिये और मेरी कुँवारी चूत को गौर से देखने लगा और मन ही मन सोचने लगा कि आज अपनी इस कुँवारी और नादान और भोली भाली लड़की की सील तोडने को मौका मुझे मिला हैं। ये बात मुझे भईया ने बाद में बताई जो लिखी।
मैने पूछा- भईया आप क्या देख रहे है?
तो वो बोला- अंकिता ! तुम्हारी चूत का साईज बहुत छोटा है इसे बड़ा करना पडेगा !
मैने कहा- जल्दी से इसको बड़ा कर दो।
तो भईया ने कहा कि पहले मैं इस चूसूंगा, उसके बाद भईया ने अपनी जीभ मेरे नीचे डाल दी और चूसने लगा।
मेरी तो हालत ही खराब हो गई और मैं मस्ती के मारे आहह आहहहहहह आअ अ आ आ आ आहहहहह ओइइइइइइइ सीईइइइ आहहहहह करने लगी।
भईया ने कहा- मजा आया?
तो मैने कहा- बहुत ! और करो भईया !
काफी देर चूसने के बाद भईया ने कहा- अंकिता ! अब मुझे तुम्हारी चूत में अपना लण्ड घुसाना पड़ेगा पर मेरा लण्ड अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हुआ है तुम इसे खड़ा करने में मेरी मदद कर दो।
उसके बाद जैसे भईया ने कहा, मैं वेसा करने लगी। उसके लण्ड को चूमने लगी, मुँह में लेकर आगे पीछे करने लगी, चूसने लगी तो भईया भी मेरी तरह करने लगे और वो बोलने लगे ओ मेरी प्यारी बहन अंकिता ! आहहहहहहहह क्या जादू है तेरे गुलाबी होठो में ! जोर से चूस मेरी रानी ! और चूस ! मेरा मुँह में ले ले मेरा आज तू ! आहहहहह !
जब भईया का लण्ड पूरी तरह से तन कर खड़ा हो गया तो उसने मेरी दोनो टांगो के बीच में अपना मोटा लण्ड रखकर थोड़ी क्रीम लगाई मेरी चूत के अन्दर तक ! भईया ने १०० ग्राम क्रीम की शीशी को पूरी की पूरी मेरी चूत के ऊपर और अन्दर तथा अपने लण्ड पर लगा दिया और बोला- मैं तेरी चूत में अपना लण्ड डाल रहा हूँ !
और उसके बाद भईया ने एक जोरदार धक्का मारा, लण्ड पूरा मेरी चूत में एक बार में ही घुस गया, मेरी तो सांस ही अटक गई, मेरे मुँह से एक जोरदार तेज चीख निकली, मै रोने लगी और रोते हुए बोली- मार डाला ! मर गई रे ! मेरी चूत फट गई भईया ! उफफ नहीं, अपना लण्ड बाहर निकालो भईया ! मुझे अपनी चूत सही नहीं करवानी है, इसे बाहर निकालो !
लेकिन भईया ने मेरी एक नहीं सुनी और मेरे मुँह पर हाथ रखकर दूसरे हाथ से मेरे स्तन पकड़ कर मसलते हुए अपना लण्ड आगे पीछे करने लगे।
कुछ देर बाद मुझे थोड़ा आराम मिला तो भईया ने पूछा- अंकिता अब अच्छा लग रहा है ना !
तो मैने कहा- भईया ! बहुत मजा आ रहा है, जरा जोर से धक्के मारो मेरी चूत में !
और भईया जोर से मेरी चूत में झटके मारने लगे। अब भईया को और मुझको दोनों को मजा आ रहा था और हम दोनों सिसकियां ले रहे थे।
मैं भईया को कहने लगी- भईया ! आज तक तुमने मेरा इलाज क्यों नहीं किया? अब डालो ! जोर से डालो ! मारो जोर से झटके मारो भईया। भईया अब जोर जोर से झटके मारने लगे मै सातवें आसमान पर थी तथा मुझे मेरी चूत की चुदाई से त्रिलोक नजर आने लगा था और मैने भईया को कहा कि भईया मेरे चूत से कुछ निकलने वाला है !
भईया बोला- अंकिता ! ये तुम्हारी जवानी और चूत का रस है जो आने वाला है, अब मै भी तुम्हारे साथ आने वाला हूँ।
तभी मेरी चूत ने जोर की पिचकारी छोड़ी और मुझे बहुत मजा आने लगा। पहली बार मेरी चूत ने किसी लड़के के लन्ड से अपना रस छोड़ा था, अति आनन्द और मजे से मैं सीसीयाने लगी और एक तेजी खुशी की चीख निकली। और इसी के साथ में धडाम हो गई, मैं असमान की बुलन्दियों से कटी पंतग की भांति जमीन पर गिरने लगी।
तभी भईया का लण्ड मेरी चूत में फ़ूल कर झटके मारने लगा। मुझे फिर मेरी चूत में कुछ गरम गरम सा गिरता प्रतीत हुआ, ऐसा लगा किसी ने कोई गरम गरम चीज मेरी चूत में डाल दी हो। भईया ने मेरी चूत में अपना वीर्य निकाल दिया। जब मैं खड़ी हुई तो मुझे भईया का सहारा लेकर खड़ा होना पड़ा।
खड़ी होने पर भईया का वीर्य मेरी चूत से निकल कर मेरी जांघों पर बहने लगा तो मैने भईया से पूछा- यह क्या है?
तो वह बोला- यह पीने से ताकत आती है, तुम्हारी बॉडी सही हो जायेगी।
मैने अपने हाथ से अपनी जांघों तक आये हुए भईया के वीर्य को अंगुलियो पर लिया और चाट गई। मुझे पहले अजीब पर बाद में बहुत अच्छा लगा।
बाद में भईया ने पूछा- अंकिता मजा आया?
मैंने कहा- हाँ भईया ! आया ! लेकिन एक वादा करो कि आप ऐसे ही रोज मेरा इलाज करोगे।
भईया ने कहा- हाँ करूंगा, पर उसके लिए तुम्हें मेरी पत्नी बनना पड़ेगा, फिर मैं तुम्हारा हर समय इलाज करता रहूंगा।
मै मुस्कुरा दी और कहा- हाँ जी बनूंगी।
भईया कहा- अरे ‘हाँ जी’ क्यों कहा?
मैने कहा- अब आप मेरे पति हैं और लडकियाँ अपने पति का नाम नहीं लेती है न !
बाकी कहानी अगले भाग में
दोस्तो और मेरे भाईयो ! कैसी लगी आपको मेरी कहानी?
अगर आपको मेरी कहानी पसंद आई हो तो मुझे जरूर मेल करना और मुझसे कुछ पूछना हो तो भी मेल करना ! मैं जवाब दूँगी ! मुझे आपकी मेल का इन्तजार है ।
आपकी चुदक्कड या जो भी समझे…………………
haramichut@yahoo.com
ankita_192007@yahoo.com
Hi readers mera naam adesh hai main 22 years ka hu aur pune main rahata hu, main apni kahani batana chahata hu jo ki 2 saal pahle ho gayi. To baat un dino ki hai jab mere bhai ki nai nai shadi hui jab bhabi hamare ghar me aai to usko dekh kar to main pagal ho gaya. Main bhabi ke karib rahane ke liye bahane dhundane laga. Aise hi 3-4 mahine ho gaye main bhabi ko pane ke liye betab ho gaya tha mera 8 inch ka land usko dekhte hi kadak ho jata uske boobs kya gajab ke the. Aur ek din meri kismat khul gayi main collage se ghar aya to bhabi ne bataya ki maji tumhare mama ke yaha gayi hai mujhe thodi khshi hui, aur fresh hokar main tv chalu karke baith gaya tabhi bhaiya ka dost aaya aur mujhe bataya ki bhaiya ko ek jaroori kaam se mumbai ke liye bhej diya hai who kal aayenge mere to hosh hi ud gaye ye baat sunkar. Bhabi ne undar se sun liya tha mere man me bhabi ka khayal aane laga. Raat thik 8 baje hum dono ne khana kha liya karib 10 baje bhabi apne kamre me sone ke liye chli gayi main yaha bechain hone laga aur raat ko 11 baje mai bhabi ke kamare me chala gaya uff who sote samay bahut hi khubsurat lag rahi thi, main uske pairo ke paas baith gaya maine apni pant utar daali aur ek hath dhire se bahbi ki ssadi me daal diya aur ek haath se bahbi ke blouse ke botton kholne laga maine apni ek ungli bhabi ki panty ke kinare se undar daal kar bhabi ki chut mai ghusa di aur mai us ghumane laga mujhe panty ki wajah se adchan hone lagi maine dusare hath se unke blouse ke saare botton khol diye aur pagal hoke main bhabi ke boobs dekhne laga lekin maine pahle dono hathose bhabi ki panty niche nikaal di aur phir saadi ko upar karne laga aur jab bhbi ki chut ke darshan huye to main pagal ki tarah dekhne laga ki itani gori gori chut bilkul nangi mere samane mujhe laga jaise main koi sapna hi dekh raha hu.
Phir maine ek hathse bhabi ki chut ko pakda aur bhabi ke dono pairo me apna sir dall kar maine apni jib uski chut me daal di aur ek hathse uske boobs sahlane laga mujhe chut ko chatne me bahut maja aane laga mera land meri underpant se bahar aa gaya maine boobs ko chod kar ek haath se land ko ragadane laga aur tabhi bahbi ka ek haath ne mere baal pakad liye aur ek haath se mera sar niche dabane lagi tabhi mujhe ahsaas hua ki bhabi ki chut se kuch chipchipa sa nikla tha mujhe who bahut hi accha laga main aur jor jor se chatne laga jaise mujhe nasha sa ho gaya ho. Tabhi bhabi ne apni pakad dhili kar di phir main bhabi ke upar chadh gaya aur unki chuchiya chusne laga bhabi masti main aa gayi thi mera landbhabi ki chut se takara raha tha tabhi bhabi ne mere hotoko chusna chalu kiya, thodi der baad bhabi ne kaha chalo ab chodo to maine apni undarpant utar di tabhi bhabi ne unki saadi aur blouse puri tarah se utaar diye bhabi ko pura nanga dekh main unki taraf dekhte hi rah gaya tabhi bhabi boli kya dekh rahe ho kabhi kisi auart ko nanaga nahi dekha maine kaha bhabi sirf film ne dekha tah aaj pahali baar dekh raha hu, aur bhabi pith ke bal let gayi aur ek takiya lekar apni kamar ke niche daal diya maine kaha ye kisliye bhabi ne kaha isse aur maja aayega tu aa ab raha nahi jata meri chut me gudgudi ho rahi hai chal aa main to tayya r hi hu maine kahaa aur main bhabi ke pairo me baith gaya bhabi ne apne hatho se chut ka muh pakad liya aur kaha ab daal de maine apna land bhabi ki chut par set kiya aur ek dhakka mara to mere land thoda undar ghus gaya bhabi ne karahate huye kaha yeh to bahut hi mota hai meri chut ki aaj khair nahi tabhi maine dusara dhakka laga diya aur bhabi ne apne nakhun mere pith me gaad diye maine aur ek dhakka laga diya aur mera pura land bhabi ki chut main sama gaya aur mujhe bahut maja aane laga main jor jor se dhkke marne laga bhabi mast hokar mujhe buri tarah se chaat rahi thi kaat rahi thi main bhi bhabi ki boobs ko kaat raha tha bhabi aahh uuunnhhh aaahh kar rahi thi karib 20 minut baad bhabi ne muze jor se kaata aur apne upar itani jor se khicha jaise ke main kahi bhag ja raha hu aur mere land ko gila hone ka ahssas huaa aur mujhe laga ki main bhi jhrane wala hu to maine bahut hi jor jor se dhakke lagana shru kiya aur thodi hi der main main bhi jahr gaya aur bhabi ne phir maujhe jor se khich liya
Mujhe us wakt kaisa laga ki kya batau, karib 10 minut main bhbi ke upar pada raha tha badme maine apna land chut se baar nikala to who dono ke virya se taarrrr ho gaya tha bhabi uthi aur unhone mara land apne muhn me le liya aur use chusane lagi main masti main aane laga bhabine land ko chus kar saaf kar diya tabhi meri najar bhabi ki chut par gayi to chut se wahi taral aur chipchipa sa viray bed par tapak raha tha maine bhabi se kaha chalo ab main aapki chut saaf kar deta hu aur main pith ke bal bhabi ki chut ke niche ghus gaya aur bhabi ne apni chut mere muhn par rakh di aur main use chatne laga bhabi phir se mast hone lagi tabhi main uth gaya aur bhabi ko kaha main bathroom se hoke aaya. Bathroom se aane ke baad mera land phirse ladane ke liye tankar tayyar ho gaya bhabi ne kaha ab tum niche so jao maine kaha chalega phir bhabi mere land kr upar baith gayi aur chodane lagi us raat maine bhbi ko sone nahi diya aur bhabi ne mujhe sone nahi diya puri raat hum chudai karte rahe jaise ki barso se pyase ho.subah jab hum saath me naha dhokar tayyar hone lage tab dekha ke kisne kisko kitana kata hai. Nashta karne ke baad 8-30 baje bhaiya ka phon aya ki who aur do din nahi aayenge tab main collage ko do din ke liye bhul gaya aur bhabhi ke saath hi chudai karta raha tisare din mere land ki buri halat thi bhbi ne kaha maja aaya maine kaha bhut maja aaya. Aur phir jab bhi muaka mila hamari chudai chalu ho jati ab bhabi ko ek beta hai phir bhi bhabbi bhaya se kam aur mujhse hi jada chudati hai. Doso kaisi lagi meri kahani agar koi ladaki ya aurat mujhse chudai chahti hai to main unki seva main hajir ho jaunga sirf email kare in_front_sky@yahoo.co.in bye.
Hello friends, I m Ashish. I m good friend of Indiansexstories, i read all stories , I m not bad in English so my stories in hindi ok because it has some different fun. I m also gujrati and live in very popular city Surat. I m good looking guy, 5:3fts, handsome body and big & very hot Cock abour 8″, mai aik badi company me badi post pe hu. My age 27, So, friend meri stories kuch is tarah hay.
Yeh stories aaj say 6 month pehlay ki hay Jab hum mery dusari sali ki marriage me gaye the. (baroda), mari paheli sali ki sadi ko 6 month huve the. Wo bhi apni bahen ki sadi ki tayyari ke liye aai thi. Meri Sali ka Name hai Geeta,Hum sub Sadi se 1 week pahle gaye the. Uska hub.nahi aaya tha. Wo kariban hogi 24 ki. Wo bi meri biwi ki tarahi hi bahut sexy thi, vaise sali ka figer hoga 36-29-38 uskay boob to bahut hi sexy the jab wo chalti thi to uskay boobs move hote the yeh dekh kar koi bhi male machal jaye. Uska hubby ki aksar night duty rahati thi. May jab bhi uskay ghar par jata to usko dekhta hi rahta or usko fuck karne ki socha karta ke kash is ko chod saku.
Ek din jab rat ko sone gaye to ek room me pura saman pada tha is liya hum sab ek sath hi so gaye. Pahle me bajume my wife then sali. Rat ko jab me pani pine utha to vapas akar dekha to mari jaghah per meri wife thi. Is liye me sali our mery wife ki beech so gaya. Muje need nahi aa rahi thi. Thodi der ke bad meri sali ne unke legs mere legs per rakh diya. Usne nighty paheni thi. Our wo unki knee tak uper ho gayi thi. Mera cock khada ho gaya or pura tent bun gaya. Phir mene bhi apna hath uske uper rakh diya. Thodi der ke bad jab wo kuchh na boli tab mene apne hath ko thoda uper leke uske ek boob per rakh diya our dhire se daba ne laga. Wo dhire se mere pas aa gai. To muje laga response mil raha he. Or mene phir doosra boob ko dabane laga. Phir wo meri taraf goom gai. To mene apne hath uske nighty me uper se dal kar uske tits ko daba ne laga. Wo machlne lagi or muje kan me kaha store room me chalte hai. Phir wo uthke dusre room me chali gai aur me bhi uske pchhe chala gaya our store room ka door bandh kar diya. Usko mene pichhe se pakad ker uske boobs daba ne laga. Usne kaha Ahista, Ahista. Phir mene uski nighty ko uper utha ker pura nikal diya. Aur usko kiss ker ne laga.mene uski bra bhi nikal di aur uske tits ko hath se dabane laga. Uski sanse tej ho rahi thi. Usne muje boobs choosne ko kaha aur mene uska right boobs choosne laga. Aur pura chatne laga. Thodi der ke bad dusra boobs bhi choosa.
Aub mene dhire se uska pattikot ko uper kar ke apna hath uski panty me dal diya aur boobs bhi choosta raha. Uski choot pe hair nahi the aur pury wet ho gai thi.thodi der ke bad mene ek finger uske choot me gusa di aur wo machl gai. Aub wo siskiya le rahi thi.or mene uska perrikot our penty nikal diya aur uski choot ko chat ne laga. Uske pani ka test bahoot achha tha. Usne mere pajame ka nala khol diya aur pajama aur underwear utar diye. Wo mera lund ko dekhti hi rah gayi aur boli ye to uske hubby se bohut bada hai. Aur uspe hath ferne lagi. Maine phir se uski choot ko chat ne laga aur hum 69 ki position me aa gaye. Waha pe koi bister nahi tha is liye tiles per he let gaye. Maine uske clit ko danto se thoda sa dabaya or wo jor se machal padi. Or phir maine meri tongue ko uske under dal kar under bahar hila ne laga. Wo siskiya bhar ne lagi or bahut garam ho gai. Phir wo meri baho me aa ker lipat gai or dhire se kaha ki aab mat tadpao, ab mere under jaldi se dalo, me mar rahi hu. To mai ek cheir pe beth gaya or usko aage ki taraf juka ker mere lund per bitha diya. Or jor se aek hi jatke me pura lund uski choot me gusa diya. Wo dard ke mari apne hotho ko dabaye muje pichhe pakad liya. Thodi der usko aise he bitha ye mebhi betha raha. Phir use maja ane laga or wo aage pichhe hone lagi. Mene bhi pichhe se dhakke dene satu kar diye. 10 minute bad uski raftar tej ho gai. Or mara bhi nikal ne wala tha is liye maine bhi jor se dhakka lagana saru kar diya. Thodi der ke bad wo muje pe beth gai or maine bhi uske done boobs ko jor so daba ne laga. Or hum donone aek sath apna pani chhod diya. Or thodi der ease hi bathe rahe.
Phir hum dono ne apne kapde pahan kar aek lambi kiss kar ke wapas apni jagah per aake so gaye. Hum done puri rat nahi soye. Maine bhi uske baju me late uski panty me hath dal ker choot per apna hath pher ta raha. Or wo bhi chadar me se hath dal kar me lunde ko puri rat pakad kar soyi rahi.
Jab tak hum waha pe sath rahe roj kuch baha na nikal ker bahar chale jate or koi farm or khali jagah per jake apni motor cycle per beth ker hi maje lutte rahe. Ab wo pregent ho gai hai or mare he bachhe ki ma banegi.
Dusri sali ko bhi kaise choda wo agli story me. Now all ladies (married or unmarried), girls, aunties, if you are in Gujarat or aunties who have come to Gujarat or who wont child, please mail me if u r interested to have sex with me please mail me with your details. I promise to keep your identities as a secret. My mail id amzg_4u@yahoo.com I assure of fullest secrecy and commitment to our association.Bye……
I never thought I would treat my mother Indira as a woman until the day
she made me realise I am the man of the house. Few months ago my dad
died leaving me and my mother everything he could leave. As a result we
have a house and some good cash in the bank. I am a state government
employee earning a high salary. All my life I have been reckless when
it came to handling house chores. I never bothered about them. I had my
dad to take care of outside activities and my mother, inside the home.
So I literally lived a no-responsibility life. So when my dad left us,
I guess mom had to do all the work. She might have coped well probably
for a month or so as she never complained. But one day, she just
bursted on me. She cursed me I am irresponsible and a no-good wonderer
and this and that. She told me that I am the man of the house and I
should take care of all the activities my dad used to do to the
household. I felt bad for mom and from then on I started looking into
household activities.
I got into this household activity groove pretty quickly as I was
taking care of all the outside activities and mom never complained
again. Every thing was going well. Well at least until I realised mom
is also a woman. I still remember that day. I came early from work and
since mom didn’t open the door for me, I used the key to get in. I
heard the showering noise from our bathroom so I went to my room to lay
all my stuff. The shower noise stopped and heard mom go into her room.
I walked out of my room and strolled towards our lounge passing
mother’s room. The door was not closed properly so I took a casual
look. There is mom in her wet petticoat tied around her waist and naked
on the top. I might have seen her naked titties before but never saw
her in that position. She looked beautiful and voluptuous! Mom is an
average plumpy lady. Her big boobs are bit saggy and her waist is a bit
broad. Her shape is common among most housewives in India. Her sexiness
was more displayed with her wet petticoat clinging onto her buttocks
and her body is moist with some after shower sweat.
I quickly turned and walked away before my mother could notice and
after few minutes I yelled making my presence known. Mother
acknowledged and we had a usual talk.
After that sexy scene of my mother, I always visualised her half naked
and with petticoat every time I saw her. My attraction towards her grew
day by day and I started finding opportunities to peek on her naked
flesh. I even started masturbating thinking about her. It was at this
instant, I realised dad had left me another thing other than the house
and cash. It was my mother and her lovely body. The best of all
inheritances.
One evening we got a tamil movie on video and watched it. It was a low
budget movie on extramarital affairs. It was low budget but the scenes
were HOT! They never showed naked bodies but they were kissing the
blouse covered breasts and lifting the saree and putting their hands
inside! We both were very ******d. I could notice mother breathing
heavily and I could feel her HEAT! After the movie, we just discussed a
little about it and went to our rooms for a much needed masturbation.
Even after relieving myself a couple of times, I could not sleep. I
felt frustrated thinking about the movie and my mother. I decided I had
to do something.
I sought of got an idea that since I am the man of the house, sex
should also come with the standard package. I need to satisfy the woman
of the house sexually and she should satisfy me. That’s the only thing
I have not been doing from my dad’s household activities….taking care
of his woman. I also knew that the woman is also my mother and she will
not accept me as her sex partner. I somehow had to convince her that I
am willing to fill her when she needs a fill and I am sure she will not
accept it if I propose to her. So the best thing would be to force her
the first time. Once she gets laid forcibly, she will accept the
situation and allow me to be her lover. The idea, as I was thinking,
shot my whole blood of my body into my dick as I felt it acknowledging
my thoughts.
I slowly got out of my room and walked to my mom’s room. The door is
closed but not locked. I pushed the door and went into her room. There
she is, sleeping on her back with her face facing away from me. Her
loose end of the saree has crumpled up covering only one blouse covered
breast. Her other breast is fighting very hard to come out of the
blouse. Her blouse hooks are tight and barely holding on the blouse.
Her bare stomach is beautiful and moving up and down slowly to her
breathing rhythm. Her legs were held together and here saree on her is
twisted everywhere but fully covered. She is sleeping on a single bed
as she gave me their double bed after my dad died. I sat down near her
and put my one hand on her breast. It was soft and the nipple was hard.
I slowly begun to squeeze her breast with my hand. Her nipple became
erect and a low moan released from her mouth. She didn’t open her eyes
but it seems that the movie had a good impact with her. I became bold
and begun to squeeze the second breast with my hand. I slowly removed
the saree from the top of her and remove the saree fold near her navel.
Then I removed her saree below her body. She was gorgeous in her
petticoat and blouse. I slowly raised her petticoat and glanced her
pussy covered with a thick black bush. I slowly put one of my hand and
hold the entire bush in my hand and caressed her pussy. I have parted
the hairs and found the pathway and twisted the clit with my two
fingers. My mother was in an ******d state and she opened her eyes. But
it was too late for her to stop me. I lay on her holding her right
breast with my right hand and pressed her legs with my legs and kissed
her in lips. It was not just a kiss, a very passionate tongue twisting,
lip biting french kiss.
I hold her lips under my lips for more than five minutes. She was not
co-operated but she was shocked, at the same time she was not in her
control too. Now I became bolder and, I tried unhooking her blouse
hooks but they are more a struggle than I expected. So I just pulled
the blouse holding the inside of the blouse. Since the hooks were
already tight, they just came off snapping and I could hear my mother
moan more for every snap of a hook. I had to pull hard to snap the last
hook but with that force the two end of her blouse hurled away
revealing her big breasts. Her tits drooping on either end of her body.
Then I untied the lace of her petticoat and remove it under her thighs.
That was the instant I felt the best in my life. My mother under me,
naked and on bed. I looked at those breasts whose nakedness has fed me
when I was a child and also prompted me to lust for my mother when I am
a grownup. I slowly bent myself to take one of her nipple into my
mouth. Mother closed her eyes , moaned, but did nothing. I licked, and
sucked both the breasts. It was a great experience preying on my dear
old mother’s wonderful and juicy breasts. I started enjoying her naked
body. I kissed sucked and licked her beautiful body everywhere I could
and it was great. Then I finally turn my vision to the spot between her
legs. The spot where I came to this world and where I can fulfil my
lust to make myself a man to my mother. I used my legs to part her legs
by pushing them outward and set myself comfortably between her legs.
Mother though did not put any pressure. She just laid there with her
head turned to one side and her eyes closed.
I ran my free hand over her mound and inserting my index finger into
her vagina. Her vagina is still dry as I started finger-fucking her. It
didn’t take long before I could feel her juices oozing out as I
increased my rhythm. I kept finger fucking her for a while before I
decided she is ready for the ultimate reunion. Still holding her hands
above her head, I leaned on her body so I was covering her body with
mine. With my free hand I felt between us, took my cock, and began to
guide it towards her cunt. As I reached her entrance I paused and
touched her entrance my tip of the cock. I felt shivers along my spine
as I unioned with my part of my mother’s flesh with her flesh again.
That was the time I contemplated the sin I am committing. I will be
committing incest with my mother and a new type of bond between us. I
am entering her cunt where there is no return. I could not wait any
longer as I pushed forward. My dick entered her cunt. I pushed even
harder. I heard my mother gasp, and cry a little, as I pushed inside
her completely. I then held there, for a while enjoying my sexual union
with my mother. I let go her hands to balance myself for a long fuck.
Mom didn’t even move the hands as she might have thought its all over
for her. She is being ravaged nevertheless.
I withdrew my dick a bit and pushed forward again. Mother stayed still.
I drew back again this time to be out of her and thrust back again.
Mother gasped. Then I settled to a steadier rhythm. I had achieved what
I wanted. FUCKING MY OWN MOTHER! My cock was inside her vagina and I am
fucking her. I am fucking the same cunt my father has used to quench
his lust and flooded it with his sperm to create me. I finally managed
to spread the same legs my father has spread on the same bed. Finally I
managed to MAKE THE SAME WOMAN MY DAD MADE AS WOMAN OF THE HOUSE. I am
squeezing the same breasts my dad squeezed and my mother used to feed
me as a baby. I am enjoying the same body I shared when I took shape in
her. I am reaching the same inside of my mother where I was spawned. I
am kissing the mouth that had given me guidance, sweared on me and
encouraged me.
It felt great, that I am using the same woman that loved me motherly to
love me sexually. I am showing my gratitude towards her upbringing by
ravishing her cunt with my dick. After few more strokes, I felt my
balls exploding gobs of semen I have been storing for her. I humped on
to her vigorously before I came. I could not help stop but gasp as I
shot my wad into her. I could feel my semen flooding mother’s vagina as
I reached my climax. Our sexual act is complete as I laid on my
wonderful mother fulfilled and gasping for my breath. I could hear my
mother too is breathing hard. Our naked bodies still connected together
with my chest firmly pressing her naked breasts. My cock by now started
getting limp but still inside her transferring the last remains of my
semen. Mother still said nothing and laid the position. I didn’t have
enough guts to look at her face. We both made no moves to untangle as
my exhaustion slipped me into deep sleep.
The next morning when I got up, mother is not seen anywhere. I was
still lying naked on my bed. My sarong is still on the floor but no
signs of my mother’s clothes. For a moment I thought it might have been
a dream and started looking for some evidence on the bed. I found some
long strands of my mother’s hair on the pillow beside mine. I got
little assured and looked for some sex-liquid stains on the blanket. I
did see three dried stains where the cloth was stiff. I had a chill
running through my spine as I realised its not a dream. I felt a lot a
guilt. I could not find enough guts to walk outside my room. I stayed
there as long as I could. Good it was a Sunday. After few hours my
mother knocked on the door to get me up as it is approaching noon. It
was after her call, I had a bit of my confidence back in me. I quickly
went into the bathroom for my morning chores. I tried to avoid my
mother for another half an hour or so until she called me to eat my
lunch. That day has been a horrible day for both of us. We never
talked. In fact the silence continued for a few more days. Good thing I
have a job to go to otherwise I would have become mad with her silence.
During these hostile days my mother visited our neighbours and nearby
relatives quite a lot. Possibly just to be away from me I guess. After
threes days of constant silence I decided I have to put an end to this.
After our dinner on Thursday, I told her I am Sorry and never meant to
hurt her! She just said its OK but after few seconds, she just burst
into tears. I felt very bad. It took two more days to get back to
normal. The normalcy of our mother-son physical contact never returned
though! She always tried to stay farther from me and locked her room
when she changed or went to sleep. We continued with our lives that
way. Another Two weeks after things got normal, my mother went to a
movie with her friends. I knew she was going to a movie because she
asked me some money for the movie as I was going on a two day trip to a
nearby village on work. When I got back the following day from my trip,
things were different at home. My mother got dressed beautifully in a
very nice saree and she had flowers in her hair. Normally widows never
wear flowers in their hair. She is also seemed to be in a good mood. I
was happy but also shocked to see her that way. There was a lot of
contrast between the mother I left for my trip and the mother I am
looking at right now.
She also received me well, and asked a lot about my trip. Slowly I also
lost my hostility and interacted with her freely. I was glad mom is
back to normal. After the dinner she insisted me to take shower and go
to my room. I reluctantly had my shower and went back to my room. Then
my mother ordered me not to come out of the room and lay on the bed. I
tried to refuse saying I am not sleepy yet but she screamed at me to do
as she says. I didn’t wanted to upset my mother again. So I went to bed
half-hearted. Few minutes later I heard my room door open only to see
my mother well dressed in a yellow saree with a glass of milk in my
hand. I was shocked to see her that way. She is all dressed up and
reminded me of a bride. Normally the newly-wed brides enter the room
that way with a glass of milk. For a moment I thought it can’t be!!! I
could not believe my eyes! I also thought it might be a prank trying to
get back at me for raping her.
As she entered she locked the bedroom door, came to me and handed to
glass of milk. I took it politely and drank the milk. She then told me
“Your mother is now ready to become your woman if you wish to do so!” I
was shocked to hear it! I also need to confess how much those words
have caused a twitch in my cock. I could not believe my own mother is
inviting me to fuck her! It took me few minutes to get my thoughts back
on track as I could see my mother still waiting before me for an
answer.
I didn’t know what to do at that moment. My mother is looking like an
elderly woman just married. She is proposing me to take her as my woman
and my dick is throbbing for her pussy. I could not do anything but to
say “YES! YES!” lifting myself from the bed to hug my mother. We had a
passionate kiss as we moved on to our bed. This time we both were
subtle and exploring in our lovemaking session as I opened my mother’s
blouse to enjoy her juicy breast amidst my mother’s moans which I never
expected I will hear from my mother. She didn’t wear any underwear so I
just lifted her saree to her waist to get access to her now wet cunt
rather than removing her saree.
This time the sex was devine. As if I am making love to my woman. Until
I looked at her face I never realised I am fucking my own mother. I
felt as if I am fucking Rati, the love godess, herself. That’s why I
think they have invented the saying ‘Cover the face and fuck the base!’
I could also feel my mother’s enjoyment of sex. The moans, the humps,
and the juices. I am seeing and feeling the other side of my mother
whom I never saw before. Before I realised I am fucking my mother as my
woman, I already started squirting my semen into her wet cunt for the
second time.
After our juicy fuck session we just laid on the bed caressing each
other. Our physical bond between our legs is now free but neither of us
bothered to set our clothes back to normal. My mother is still open
breasted with her blouse hanging from her shoulders and her saree still
lifted up to her thighs. We both were lying on our sides facing each
other. It was then, we talked. Mother said “Are you happy now?” I said
“More than ever! I love you mom!” Mom said “I love you too son! From
today I am your woman too! You should call me INDIRA when we are alone.
You can have my body too when ever you want!”
I said “Thanks INDIRA! Sorry if I have hurt you before! I think you a
very sexy woman and wanted to be close to you that way too!” She said
“Its alright! I was in shock to know my son lusted for me and you let
me know that in a violent way” She continued “It was only yesterday I
figured I will take our relationship to new heights! I felt very
lonely! I realised I will be like that forever if I don’t do something!
Even though it was weird for me to know that you are lusting for me I
finally could accept it as an another form of love towards me! I even
felt proud that I am turning you on! That’s why I decided I will let
you have my body! You already raped me and entered me where you are
forbidden to enter! I have lost my KARPU (chastity) by you and I have
nothing more to loose! If I accept the situation I will be gaining than
loosing! That’s why I proposed!”
I said “indira, my beloved, I am happy for your proposal and I am also
sorry I had to take you through the rape ordeal! I did not mean to hurt
you!” Mom said smiling “I know you didn’t! That’s why I arranged this
first night” and kissed me on the lips as I reciprocated. After the
kiss she said “Do you know I am wearing the same saree in which I
married your father? We also had our first night in the same saree
too!” I was so ******d as I looked at her saree. “You mean you are
wearing the same saree my father fucked you the first time?” “Yes! This
is the same saree in which your daddy took my cherry! Now I am wearing
it to celebrate my first night with my son” Mother replied. “That’s
great Mom!” I exclaimed.
I couldn’t believe it! I touched and felt the saree again. I couldn’t
believe I fucked my mother in her marriage dress. Indira, my lovely
mother, let me fuck her in the same saree her husband fucked her for
the first time. I felt I am the luckiest son on the earth! I could not
wait any longer as I moved onto my mother again for an another session
to show my gratitude towards her. Since then our relationship has
turned into a mother-son relationship with an extra bond between our
legs. Mother moved into my room which used to be her room when dad was
alive. We still left the bed in her room intact in case if somebody
gets curious. We are just mother and son when anybody is around us. On
a normal day she is my mother by day and my woman by night. Well almost
a mother by day. Except for the days our relations and friends visit us
we always slept together.
Sometimes mother used normal mother-son relationship to get us sleeping
together. When we have too many guests mother used to arrange a bed for
us in the bunker we have at the back of the house saying we can adjust!
Little they know that a mother and son can sleep together with their
genitals locked! Mother used to dress like a wife awaiting her
husband’s return from work. It was always great to see my mother
waiting for me well dressed with flowers in her head when I return home
from work. She became a wife to me and I am her husband. I am Rama to
my mother Indira. Now a days she also compares my style of fucking her
to my fathers. She tells me I fuck her in different positions which my
dad never did.
Few months later, at 43, my mother Indira got pregnant again. This time
with my baby. Her son’s baby. I am happy I knocked my dear old mother.
My mother is happy that she still got her husband’s gene pool in her
stomach. We moved from our home town to a distant town, to keep certain
thinks secret. The people in our new place thought that my mother
conceived with my father’s semen and later on he died. But we only knew
that My semen has taken shape in my mother’s womb. Our baby is due in
six months.